मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने समुद्र के बीचो बीच मनाया नए साल का जश्न, वायरल हुई तस्वीरें

लॉस एंजेलिस, 03 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (छपबा श्रवदंे) दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के लिए रोमांटिक तस्वीरें शेयर करना नई बात नहीं है। प्रियंका और निक दोनों ही अपनी खास तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में नए साल के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक के साथ कई तस्वीरें शेयर किए हैं, जिसमें वह समुद्र के बीचो बीच जमकर मस्ती करती दिख रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने नए साल का स्वागत धूमधाम से किया। उन्होंने पति निक जोनास और दोस्तों के साथ एक याच पार्टी करके 2022 में कदम रखा। प्रियंका ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में नेचुरल नजारा देखकर देखने वालों का मन खुश हो सकता है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फ्रेंड नताशा पूनावाला के लिए खूब प्यार बरसाया है और उन्हें टैग भी किया है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘परिवार के दोस्तों व फ्रेंड्स का शुक्रिया। हम यहां लाइफ को सेलिब्रेट कर रहे हैं। हैश टैग 2022 हैश टैग हैप्पीन्यूइयर’ प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि प्रियंका कहां छुट्टियां मना रही हैं, इसके बारे में उन्होंने अपनी पोस्ट में नहीं लिखा। उन्होंने लोकेशन को हैवन यानी स्वर्ग लिखकर टैग किया।

सामने आई इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा पिंक मैक्सी ड्रेस में निक जोनस की गोदी में सिर रखकर लेती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस दोनों में प्रियंका और निक की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, निक जोनस ने कलरफुल शर्ट पहन रखा है, जिसमें वो काफी कूल लग रहे हैं। एक अन्य फोटो में प्रियंका ऑरेंज बिकिनी में सनबाथ लेटी हुई नजर आ रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *