मनोरंजन

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की शूटिंग हुई पूरी

मुंबई, 16 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एक्सेल एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित ‘मडगांव एक्सप्रेस’ फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। कुणाल खेमू के निर्देशन की यह पहली फिल्म है। कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की कास्ट, क्रू और इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाले बाकी के टीम मेंबर्स की तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

मुख्य कलाकारों के साथ, दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, नोरा फतेही, निर्माता फरहान अख्तर और निर्देशक कुणाल ने एक साथ पोज़ दिया। इस बीच, एक अन्य तस्वीर में क्लैप-बोर्ड पर फिल्म का शीर्षक पढ़ते हुए दिखाया गया है। इनके अलावा एक फोटो में कुणाल क्रू के साथ पोज देते हुए भी नजर आए।

फिल्म की तस्वीर शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, इट्स ए फिल्म रैप! #मडगांव एक्सप्रेस… यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और मैं आप सबके बिना यह नहीं कर सकता था, कुणाल ने रितेश सिधवानी और एक्सेल मूवीज़ सहित अन्य निर्माताओं को टैग करते हुए आगे लिखा, इन निर्माताओं न केवल मेरी स्क्रिप्ट पर विश्वास करते थे बल्कि इसके बारे में मेरी दृष्टि में भी विश्वास करते थे और मुझे इसे निर्देशित करने के लिए प्रोत्साहित किया। मडगांव एक्सप्रेस में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, नोरा फतेही और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *