मनोरंजन

हिंग्लिश फिल्म ”राबिया एंड ओलिविया” 24 फरवरी को होगी रिलीज

मुंबई, 16 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। शीबा चड्ढा, नायब खान, और हेनलेना प्रिंजेन क्लैग स्टारर हिंग्लिश फिल्म राबिया एंड ओलिविया 24 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माता यूसेफ शेख द्वारा फिल्म राबिया और ओलिविया सिंक्रोन एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित हुई है और इसके निर्देशक शादाब खान हैं।

फिल्म अपने शीर्षक, राबिया और ओलिविया के कारण सुर्खियां बटोर रही थी। अंग्रेजी और हिंदी (हिंग्लिश) में बनी इस फिल्म को कनाडा, सऊदी अरब और भारत के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। फिल्म की कहानी शादाब खान ने लिखी है, जो इससे पहले बीए पास 2 और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एक्स या वाई का निर्देशन कर चुके हैं।

निर्माता यूसेफ शेख एक युवा भारतीय मूल के कनाडाई नागरिक हैं, जिन्होंने बॉलीवुड का हिस्सा बनने का फैसला किया है। यूसेफ ने एक सऊदी मीडिया व्यवसायी तमारा गज़ाज़ के साथ फिल्म का सह-निर्माण किया है। ज़ेबा जावेद जिन्होंने लगभग दो दशकों तक सऊदी महिला सशक्तिकरण के लिए काम किया है, वो सऊदी अरब की महिला अधिकारिता राजदूत हैं और फिल्म की सहयोगी निर्माता भी हैं। फिल्म की कहानी महिला सशक्तिकरण, बेहतर पालन-पोषण, बेहतर जीवन और नौकरियों की तलाश में अवैध रूप से पश्चिमी देशों में पलायन करने वाले युवाओं और पोस्ट कोविड युग में मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में शीबा चड्ढा, नायब खान और हेलेना प्रिंजेन क्लैग अहम भूमिका में नजर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *