मनोरंजन

क्या सच में पति आदिल दुर्रानी को धमकी दे रही हैं राखी सावंत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई, 16 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से खबरों में एक नाम बनी हुई हैं। मराठी बिग बॉस छोड़ने के बाद राखी सावंत ने सभी को चौंका दिया और सात महीने पहले आदिल दुर्रानी से शादी कर ली और कहा कि उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया है।

इतना ही नहीं राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के साथ अपनी शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए। इसी दौरान राखी सावंत की मां का निधन हो गया। आदिल दुर्रानी, राखी सावंत के साथ नजर आए थे। हालांकि, उनकी मां की मौत के कुछ दिन बीतने के बाद राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाए। राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 377, 406, 323, 504, 506 के तहत एफआईआऱ दर्ज कराई है।

राखी सावंत ने कहा था कि आदिल दुर्रानी ने मुझसे डेढ़ करोड़ रुपये लिए हैं। मुझसे शादी करने से पहले वह भी शादीशुदा था। जो मुझे पहले नहीं पता था। अब उसका तनु नाम की लड़की से अफेयर चल रहा है। कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि गर्लफ्रेंड तनु चंदेल आदिल दुर्रानी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। राखी सावंत ने एक वीडियो के जरिए तनु के प्रेग्नेंट होने का दावा की था।

हाल ही में आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत पर धमकी देने का आरोप लगाया है। इस पर राखी सावंत ने कोर्ट से कहा कि जब मैं आदिल दुर्रानी के परिवार को फोन करती हूं तो वे मेरा फोन नहीं उठाते। आदिल दुर्रानी भी अब जेल में है, तो मैं उसे कैसे धमकी दे सकती हूं? तो क्या मैंने आदिल दुर्रानी के वकील को धमकी दी? इस पर राखी सावंत के वकील ने कहा कि आदिल दुर्रानी द्वारा ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं, क्योंकि उनके बाल झड़ रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *