मनोरंजन

फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट में बदलाव

मुंबई, 07 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। दरअसल यह फिल्म मकर संक्रांति के अवसर पर 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करने का फैसला लेते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने सोमवार को फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है -‘आदिपुरुष केवल एक फिल्म नहीं, प्रभु श्री राम के प्रति भक्ति व हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। दर्शकों के एक अद्भुत अनुभव देने के लिए, आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की आवश्यकता है। आदिपुरुष अब जून 16, 2023 को प्रदर्शित होगी। हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिस पर संपूर्ण भारत को गर्व होगा। इस रामराज में आपका सहयोग, प्रेम और आशीर्वाद हमें सदैव प्रेरित करता रहा है और करता रहेगा।’

गौरतलब है कि फिल्म आदिपुरुष’ पौराणिक कथाओं पर आधारित है। फिल्म में प्रभास राम, कृति सेनन सीता और सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 3डी में हिंदी और तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाएं में डब किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जबकि फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नैयर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *