मनोरंजन

एलन मस्क के अधिग्रहण के बाद सुपरमॉडल गिगी हदीद ने छोड़ा ट्विटर

लॉस एंजिलिस, 07 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एलन मस्क द्वारा 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर खरीदने के बाद यह अब किसी के लिए सुरक्षित स्थान नहीं है, यह घोषणा करते हुए हॉलीवुड की सुपरमॉडल गिगी हदीद ने ट्विटर को छोड़ दिया है।

27 वर्षीय सुपरमॉडल ने अपने 76 मिलियन अनुयायियों को यह बताने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की ओर रुख किया कि वह अब माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर नहीं है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने ट्विटर को नफरत और कट्टरता का सेसपूल भी कहा।

गिगी ने एलोन के बारे में लिखा, यह अधिक से अधिक नफरत और कट्टरता का एक सेसपूल होता जा रहा है और यह ऐसी जगह नहीं है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती हूं।

अपने बयान के साथ, गिगी ने मानवाधिकार वकील शैनन राज सिंह के ट्वीट को टेक दिग्गज से अलग किए जाने के बारे में भी शामिल किया।

शैनन की पोस्ट पढ़ी गई, कल ट्विटर पर मेरा आखिरी दिन था। पूरी मानवाधिकार टीम को कंपनी से काट दिया गया है। मुझे उन लोगों की रक्षा के लिए व्यापार और मानवाधिकारों पर संयुक्त राष्ट्र के मार्गदर्शक सिद्धांतों को लागू करने के लिए किए गए काम पर बहुत गर्व है।

ट्विटर ने 4 नवंबर को एक ईमेल भेज कर लगभग आधे कर्मचारियों को निकाल दिया, जिसमें बताया गया था कि कटौती कंपनी की सफलता को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक थी।

गिगी के अलावा, कई प्रसिद्ध नामों ने भी मंच छोड़ने का फैसला किया है, जिनमें सारा बरेली, टोनी ब्रेक्सटन, मिक फोले और ग्रेज एनाटॉमी पटकथा लेखक शोंडा राइम्स शामिल हैं। मस्क आधिकारिक तौर पर 27 अक्टूबर को ट्विटर के मालिक और सीईओ बन गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *