खेल

मनिंदर सिंह चमके, बंगाल वारियर्स ने बेंगलुरू बुल्स को हराया

बेंगलुरू, 13 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। बंगाल वॉरियर्स ने बुधवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में बेंगलुरु बुल्स को 42-33 से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल की। वॉरियर्स के लिए कप्तान मनिंदर सिंह 11 अंकों के साथ स्टार परफॉर्मर रहे, जबकि रेडर श्रीकांत जाधव ने 6 अंकों के साथ योगदान दिया।

गिरीश मारुति एर्नाक ने कुछ शानदार टैकल किए और बंगाल वॉरियर्स ने 3-1 से बढ़त बना ली। हालांकि, अमन ने श्रीकांत जाधव का सामना किया और कुछ ही क्षणों बाद, भरत ने 10 वें मिनट में बुल्स को 5-4 से बढ़त दिलाने में मदद करने के लिए रेड की। अमन के नेतृत्व में बेंगलुरु रक्षा इकाई ने शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन किया और 12 वें मिनट में वॉरियर्स को मैट पर सिर्फ दो खिलाड़ियों तक सीमित कर दिया। इसके बाद बुल्स ने 17वें मिनट में ऑल आउट कर 14-9 से बढ़त बना ली। लेकिन, मनिंदर सिंह द्वारा शानदार छापे के माध्यम से वारियर्स ने वापसी की और पहले हाफ के अंत में 15-14 से बढ़त हासिल कर ली

बंगाल की टीम ने गति पकड़ी और दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में ऑल आउट कर 20-17 की बढ़त बना ली। मनिंदर ने रेड पॉइंट जीतना जारी रखा और वॉरियर्स ने 28 वें मिनट में 27-18 से 9 अंकों की बढ़त हासिल की। क्षण भर बाद, बंगाल ने मैच पर पूर्ण नियंत्रण लेने के लिए एक और ऑल आउट किया। विकाश कंडोला ने मैच के अंतिम कुछ मिनटों में कुछ रेड की, लेकिन बेंगलुरु वारियर्स को नहीं पकड़ सका। बंगाल की टीम ने अपनी बढ़त बनाए रखी और अंत में शानदार जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *