मनोरंजन

जॉन बोयेगा डेटिंग विकल्पों के साथ अनुशासित

लॉस एंजेलिस, 16 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेता जॉन बोयेगा जब एक संभावित साथी के रूप में किसी को देखते हैं तो वह बहुत अनुशासित होते हैं और घर बसाने के लिए किसी भी दबाव के आगे झुकते नहीं हैं।

वुमन किंग अभिनेता ने कहा कि जब वह संभावित साथी के रूप में किसी को देखते हैं तो वह बहुत अनुशासित होते हैं और घर बसाने के लिए किसी भी दबाव में नहीं आते हैं।

उन्होंने जीक्यू हाइप को बताया, मैं केवल ब्लैक को डेट करता हूं, फिर यह केमिस्ट्री, व्यक्तित्व, लक्ष्यों के बारे में है। क्या कोई तालमेल है? क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूं? क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? मैं जिस तरह की महिलाओं से बात करता हूं, उसमें मैं बहुत अनुशासित हूं।

लोगों की नजरों में होने के कारण, वे पसंद करेंगे यदि आपके पास पत्नी और परिवार हो। यह अंतिम पीआर पैकेज है। लेकिन मेरे माता-पिता 35 वर्षों से साथ हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है जो यह दुनिया मुझे प्रेरित करने के लिए दबाव के मामले में कर सकती है। मेरे माता-पिता के अलावा किसी और चीज से।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह इतने लंबे समय तक काम पर ध्यान केंद्रित करने के बाद अब प्यार पर ध्यान केंद्रित करते हैं, उन्होंने कहा, दोनों प्राथमिकताएं हैं। यह बदल गया है। मैं अब 30 वर्ष का हूं। 28 से, मैंने बस शांति पाने और खुद को एक साथ लाने पर काम किया। ईमानदारी से आगे बढ़ रहा हूं। और जो मैं खुद को प्रतिबद्ध करता हूं उसके प्रति समर्पित हूं।

बॉयेगा ने मजाक में कहा कि वह हमेशा महिलाओं के बीच लोकप्रिय रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक महिला पुरुष हैं, उन्होंने हंसते हुए कहा, चलो, (मैं) योरूबा। जब मैं कॉलेज में था, मैं वह लड़का था जिसकी कई पत्नियां थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *