मनोरंजन

कियारा आडवाणी ने करीना कपूर से सीखी फ्रेम में रहने की तरकीब

मुंबई, 31 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने साझा किया कि कैसे उन्होंने करीना कपूर खान से कैमरे का सामना करते हुए शूटिंग के दौरान सतर्क रहना सीखा ताकि फ्रेम से बाहर जाने का कोई मौका न मिले।

कियारा आडवाणी ने 2019 की फिल्म गुड न्यूज में करीना के साथ अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए कहा, उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। मैंने उनसे कैमरे का सामना करना सीखा है।

आगे अभिनेत्री ने कहा, शूटिंग के दौरान, मैं एक खास सीक्वेंस में इतना डूब जाती थी कि कई बार मैं कैमरे के एंगल पर ध्यान देना भूल जाती थी और फोकस खो देती थी। लेकिन करीना के साथ ऐसा कभी नहीं हुआ और उनको पता होता है कि कैमरा कहां है।

रोपोसो पर एक लाइव शो के दौरान, भूल भुलैया 2 की अभिनेत्री ने पारिवारिक मनोरंजन में अपनी रुचि का खुलासा किया और बताया कि वह उन्हें क्यों करना पसंद है।

अभिनेत्री ने कहा, पारिवारिक फिल्में करने का एक चलन शुरू हुआ है। सिनेमा आखिरकार क्या है? आप जाते हैं और आप तीन घंटे के लिए सब कुछ भूलकर आनन्दित होना चाहते हैं। यही मैं करना चाहती हूं।

उन्होंने भावनात्मक ²श्यों को करने की अपनी तकनीक के बारे में बताया, इसे ईमानदारी से करो, इसे नकली मत बनाओ। क्योंकि, मैंने देखा है और यह मेरे अपने प्रदर्शन के लिए है, वह समय जब मैंने वास्तव में इसे महसूस किया है। इसने दर्शकों के साथ क्लिक किया है और मुझे लगता है कि कैमरा इसे पकड़ लेता है, इसलिए बहुत ईमानदार रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *