मनोरंजन

डायना पेंटी ने फिल्म अद्भुत के सेट से शेयर की फोटो

मुंबई, 27 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। डायना पेंटी के अभिनय में एक खास आकर्षण है। कैमरे पर अभिनेत्री स्वाभाविक दिखती है और उसकी उपस्थिति स्क्रीन को रोशन करती है। अभिनेत्री ने शिद्दत में अपने काम से दर्शकों को प्रभावित किया और अब वह अद्भुत की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं।

उनके फॉलोवर्स उनकी अगली परियोजना के बारे में जानने के लिए उत्सुक है। डायना ने हाल ही में अद्भुत नाम की एक दिलचस्प परियोजना पर काम करने की खबर के बारे में जानकारी दी। साथ ही उन्होंने अपने सेट से फिल्म की एक झलक भी दिखाई।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्फ से ढके पहाड़ों की पृष्ठभूमि के साथ एक रील सेट साझा किया। उन्होंने अपने कैप्शन के साथ एक दिलचस्प वर्डप्ले किया और लिखा, लव एट फ्रॉस्ट विजन!

स्टाइलिश स्वेटशर्ट, डेनिम्स और ट्रेंडी स्नीकर्स पहने, उन्होंने अपने फालोवर्स को जादुई दुनिया की एक झलक दी, क्योंकि उन्होंने खो गए हम कहां ट्रैक के साथ अपनी रील में टॉप किया।

अद्भुत की बात करें तो अभिनेत्री इस बार एक डरावनी थ्रिलर के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग शिमला में शुरू हो चुकी है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्रेया धनवंतरी भी हैं। फिल्म का निर्माण सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया ने सब्बीर खान फिल्म्स के सहयोग से किया है और 2022 में सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इसे रिलीज करेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *