मनोरंजन

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज मॉस्को फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई

मुंबई, 31 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। रिलीज के लगभग एक साल बाद भी अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज ने धूम मचाना जारी रखा है। इस बार फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर धूम मचा दी है क्योंकि इसे हाल ही में मॉस्को फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था।

फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर में ब्लॉक बस्टर्स की कैटेगरी के तहत फिल्में दिखाई गई हैं।

मॉस्को में भारतीय दूतावास ने इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन के पोस्टर को साझा किया और लिखा, हम खुशी से घोषणा करते हैं कि फिल्म पुष्पा-द राइज: पार्ट 1 को मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ब्लॉक बस्टर हिट्स की श्रेणी के तहत चुना गया है। दुनिया भर में।

दूतावास ने आगे कहा, अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, रश्मिका मंदाना अभिनीत सुकुमार बांद्रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा-द राइज: पार्ट 1 ने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी है और वर्ष 2021 के लिए भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

अल्लू अर्जुन के लोकप्रिय डांस नंबर श्रीवल्ली से लेकर सामंथा रूथ प्रभु के साथ ऊ अंतावा ऊ ऊ अंतावा में अपनी जबरदस्त स्क्रीन उपस्थिति तक, पुष्पा ने बॉक्स-आफिस पर एक इतिहास रच दिया है।

फिल्म सिनेमाघरों में गई और स्पाइडर-मैन: नो वे होम को कड़ी टक्कर दी, और मल्टी-स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा 83 को प्रभावी ढंग से समाप्त कर दिया। पुष्पा के डिजिटल प्रीमियर ने फिल्म की लोकप्रियता को उन जगह पहुंचा दिया जिनके बारे में सुना नहीं गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *