मनोरंजन

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर ‘ब्रह्मास्त्र’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज

मुबई, 15 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट का आज जन्मदिन है। आलिया के जन्मदिन पर फैंस को एक शानदार तोहफा मिला है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से आलिया का लुक रिलीज कर दिया गया है। आलिया इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। आलिया ने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक शेयर किया है।

‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने आलिया भट्ट को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर फिल्म से उनके लुक का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पानी की एक बूंद गिरती हुई दिखाई दे रही है, जो सीधे आलिया के चेहरे पर गिरती है। कभी हाथ जोड़ते हुए तो कभी मुस्कुराते हुए, उनकी कई झलकियां हैं। वो किसी आसमान की तरफ किसी चीज को देखकर बेतहाशा दौड़ रही हैं। रणबीर के साथ आग की लपटों के बीच घिरी हुई हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्माता करण जौहर ने भी आलिया का फर्स्ट लुक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया और एक इमोशनल नोट भी लिखा। उन्होंने बताया कि वह आलिया के टैलेंट और बतौर ऐक्टर हुई ग्रोथ का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने लिखा, ’10 साल पहले मुझे नहीं पता था कि मैं तुम्हें मेरी ब्रह्मास्त्र कहूंगा। मेरे प्यार का हथियार। मैं हमेशा तुम्हें प्यार करता हूं।’

अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया के जरिए आलिया भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी है और वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘ब्रह्मास्त्र की लाइट को जन्मदिन की बधाई… ईशा!’ गौरतलब है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आयेंगी। यह एक सुपरहीरो फिल्म है। इसे हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में 09 सितंबर 2022 को थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *