व्यापार

ट्विटर ऑफिस 15 मार्च से वैश्विक स्तर पर फिर से खोलेंगे रू पराग अग्रवाल

नई दिल्लीए 04 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने गुरुवार को वैश्विक स्तर पर 15 मार्च से कंपनी के ऑफिस को फिर से खोलने की घोषणा की है। अग्रवाल ने पिछले महीने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए पितृत्व अवकाश लिया था।

उन्होंने एक ट्वीट में लिखाए जैसा कि हम दोबारा से ऑफिस खोल रहे हैंए तब भी हमारा दृष्टिकोण वही रहेगा। जहां आप सबसे अधिक उत्पादक और रचनात्मक महसूस करते हैं तो आप कहां काम करेंगे और इसमें हमेशा के लिए घर से काम करना शामिल है उन्होंने कहाए आप कहां काम करते हैंए क्या आप बिजनेस के लिए सुरक्षित यात्रा महसूस करते हैं और आप किन कार्यक्रमों में शामिल होते हैंए इसके बारे में निर्णय आपका होना चाहिए।

अग्रवाल नवंबर में ट्विटर के सीईओ बने और वह ट्विटर के आंतरिक कार्यकारी प्रायोजक हैं। वह अपनी छुट्टी के दौरान कंपनी की कार्यकारी टीम के साथ जुड़े थे। उन्होंने कहा कि आने वाले महीनों में बहुत सारी चुनौतियां होंगी और हमें और ज्यादा सीखने की आवश्यकता है। अन्य बिग टेक कंपनियों की तरहए ट्विटर ने दो साल पहले महामारी की पहली लहर की शुरूआत में अपने ऑफिस बंद कर दिए थे। टेक दिग्गज गूगल ने भी कहा है कि वह वर्क फ्रॉम होम की अवधि को समाप्त कर देगा और खाड़ी क्षेत्र और कई अन्य अमेरिकी स्थानों में कर्मचारियों को 4 अप्रैल के सप्ताह से ऑफिस में वापस आना होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *