‘अमिताभ बच्चन’ ने की शादी की बात तो शर्म से लाल हुए सलमान खान, बोले- बियाह कर लीजिए

मुंबई, 14 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान की शादी को लेकर अक्सर सवाल उठते हैं। कई मौकों पर उनसे शादी को लेकर सवाल भी पूछा जाता है, लेकिन जब ‘अमिताभ बच्चन’ ने उन्हें सात फेरे लेने की सलाह दी तो वो शर्म से लाल हो गए। दरअसल, ये सवाल उनसे ‘दबंग टूर’ के दौरान पूछा गया, जो रियाद में हुआ था। कमीडियन और होस्ट मनीष पॉल ने इसका वीडियो शेयर किया है।

दरअसल, मनीष पॉल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक डॉक्यूमेंट्री वीडियो शेयर किया है। इस पार्ट 2 वीडियो में ‘दबंग टूर’ के बिहाइंद द सीन की झलक है। मनीष पहले वहां पहुंचते हैं, जहां इवेंट होने वाला होता है। इसके बाद वो सुनील ग्रोवर और सई मांजरेकर से मिलते हैं। उनके साथ हंसी-मजाक करते है। फिर स्टेज पर जाकर तैयारियों का जायजा लेते हैं।

इवेंट शुरू होने से पहले मनीष फटाफट जाकर रेडी होते हैं और एक बार फिर स्टेज पर पहुंच जाते हैं, जहां दर्शकों की भीड़ जुटी होती है। भीड़ इस कदर होती है कि मनीष को स्टेज के नीचे जाकर उनसे पीछे हटने की रिक्वेस्ट भी करनी पड़ती है। इसके बाद शुरू होता है धमाल का सिलसिला। सलमान खान की जबरदस्त एंट्री होती है। फिर शिल्पा शेट्टी, प्रभु देवा, आयुष शर्मा और सई मांजरेकर धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं।

इसके बाद कमीडियन सुनील ग्रोवर ‘अमिताभ बच्चन’ बनकर स्टेज पर आते हैं महफिल लूट लेते हैं। वो सलमान खान से बिग बी के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ वाले स्टाइल में शादी को लेकर सवाल पूछते हैं और कहते हैं कि बियाह कर लीजिए। सुनील की बातें सुनकर सलमान अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। उनके बगल में बैठे मनीष भी अपनी हंसी कंट्रोल करने की बहुत कोशिश करते हैं, लेकिन नाकामयाब होते हैं।

सुनील ‘गुत्थी’ बनकर भी दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा के शो में सुनील ने ‘गुत्थी’ का किरदार निभाया था, जो खूब पॉप्युलर हुआ था। लोग उन्हें कपिल के शो में बहुत मिस करते हैं, लेकिन आपसी अनबन की वजह से दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करते। खैर, सभी को उनकी वापसी का इंतजार है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *