मनोरंजन

हॉटस्टार पर 9 फरवरी को ‘आर्या-3’ रिलीज होगी, टीजर में दिखी दुनिया की झलक

मुंबई, 09 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने साल 2020 में वेब सीरीज ‘आर्या’ से दमदार वापसी की। इसके बाद सीरीज़ का दूसरा भाग भी हिट रहा। अब इस साल 9 फरवरी को ‘आर्या-3’ रिलीज हो रही है, जो सीरीज का आखिरी सीजन होगा। मेकर्स ने टीजर के साथ रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ वेब सीरीज को दर्शकों ने शानदार रिस्पॉन्स दिया। एक्शन और दमदार कहानी की वजह से इस सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा। सुष्मिता की परफॉर्मेंस ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया। ‘आर्या-3’ के आखिरी सीजन को ‘आर्या फाइनल वार’ कहा जा रहा है। ‘आर्या-3’ 9 फरवरी को हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इसके साथ ही मेकर्स ने ‘आर्या-3’ का टीजर भी रिलीज कर दिया है। इसमें दुनिया की झलक दिखती है। पिछले एपिसोड में आर्या अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी। अब ‘आर्या-3’ में मेकर्स ने इसे एक कदम आगे बढ़ा दिया है।

टीजर में सुष्मिता सेन को गोली लगते हुए दिखाया गया है। वह कहती है कि आखिरी सांस लेने से पहले वह आखिरी झटका जरूर मारेगी। इसके चलते एक बार फिर सुष्मिता दमदार एक्शन अवतार में नजर आएंगी। इस बारे में सुष्मिता ने कहा, “आर्या का मेरे दिल में एक अटल स्थान है। हॉटस्टार पर आर्या का हर एपिसोड एक ऐसी दुनिया की यात्रा है जो मेरे अस्तित्व का अभिन्न अंग बन गई है। आर्य फाइनल बैटल में आप आर्य का एक ऐसा पक्ष देखेंगे जो पहले से बहुत अलग है। मैंने इस भूमिका के बारे में जितना सोचा था, उससे कहीं अधिक मुझे मिला।”

‘आर्या’ सीरीज का निर्माण और निर्देशन राम माधवानी और संदीप मोदी ने किया है। सीरीज में सुष्मिता के साथ इला अरुण, सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्ता, विकास कुमार, गीतांजलि कुलकर्णी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ykhij,lhj,lhi