मनोरंजन

एक ही फ्रेम में नजर आई दीया मिर्जा, प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता, वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीर

मुंबई, 14 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें बॉलीवुड की तीन खूबसूरत अभिनेत्रियां दीया मिर्जा, प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं।

यह तस्वीर साल 2000 की है जब लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया था। प्रियंका चोपड़ा भी इसी साल मिस वर्ल्ड बनी थीं और दीया मिर्जा ने भी इसी साल मिस एशिया पेसिफिक का ताज अपने सिर पर सजाया था। वहीं अब इन पुरानी यादों को ताजा करते हुए इस तस्वीर को दीया मिर्जा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। इसके साथ ही दीया ने कैप्शन में लिखा-’’प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ साल 2000 में वापस जाते हुए।’

लारा ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘सपनों को दिल में भरे तीन लड़कियां एक दूसरे में लीन।’ तस्वीर में दीया, लारा और प्रियंका बेहद खूबसूरत और खुश दिख रही हैं। उनके चेहरे से खुशी और गर्व साफ नजर आ रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीया मिर्जा इन दिनों अपने मदरहुड लाइफ इंजॉय कर रही हैं। वह आखिरी बार तेलुगु फिल्म वाइल्ड डॉग में नजर आईं थी। दीया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वहीं लारा दत्ता जल्द ही वेब सीरीज कौन बनेगा शेखावटी में नजर आएंगी। वहीं प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर के फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *