मनोरंजन

अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म बॉब बिस्वास का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई, 19 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन बॉब बिस्वास की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिषेक का कहना है कि यह उनके द्वारा काम की गई सबसे शानदार फिल्मों में से एक है।

फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को क्राइम थ्रिलर के ट्रेलर को लॉन्च किया, जिसमें अभिषेक एक कॉन्ट्रैक्ट किलर के रूप में कमाल के लग रहे है।

दो मिनट से अधिक का लंबा ट्रेलर बॉब बिस्वास की यात्रा को समेटे हुए है, जो लंबे समय के बाद कोमा से बाहर आता है और अपने जीवन और अपने परिवार सहित अपने अतीत के बारे में कोई विवरण याद नहीं कर पाता है।

जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करता है, उसके अतीत के प्रसंग जीवित हो जाते हैं, जिससे वह अपने स्वयं के कार्यों के इतिहास बनाम सही और गलत की नई विकसित भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाता है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने कहा कि मैंने बॉब की गहरी दुनिया और फिल्म बनाने में काम करने का पूरी तरह से आनंद लिया है। यह मेरे द्वारा काम की गई सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है और मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे।

सीरियल किलर बॉब बिस्वास का चरित्र, जो एक बीमा एजेंट के रूप में सामने आता है, पहली बार विद्या बालन-स्टारर कहानी में देखा गया था, जो 2012 में रिलीज हुई थी। कहानी में ये किरदार अनुभवी अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने निभाया था। किरदार की भूमिका छोटी थी लेकिन बहुत प्रभावशाली थी।

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह, जो महिला नायक की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने कहाः कि बॉब बिस्वास एक अनूठी फिल्म है, और मुझे इसका हिस्सा बनने पर गर्व है। यह एक दिलचस्प चरित्र और उसके आसपास के लोगों की एक आकर्षक कहानी है। फिल्म रहस्य, मस्ती से भरी हुई है।

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, बॉब बिस्वास गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन है।

बॉब बिस्वास 3 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *