मनोरंजन

सुजैन ने पापा संजय खान का वीडियो शेयर कर की फैमिली की तारीफ

मुंबई, 06 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पापा संजय खान केक काटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में परिवार के सभी सदस्य के कटिंग सेरिमनी को इंजॉय करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ सुजैन ने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है। वहीं सुजन के भाई जाएद खान ने एक तस्वीर शेयर करते हुए रितिक रोशन की तारीफ की है।

वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा, ‘मेरी खूबसूरत फैमिली। द बेस्ट, खास टैलेंटेड, क्रिएटिव थिंकर्स (कभी कभी सनकी), गुस्से में भी मजाकिया, मेरा यह अद्भुत ग्रुप, जो मनोरंजन, रोना, हंसना और एक-दूसरे का सपॉर्ट करता है और मैं सबसे ज्यादा लकी हूं क्योंकि ये एंजेल्स मेरे पास हर वक्त हैं।’

सुजैन के इस पोस्ट पर उनके भाई जाएद खान, फरहान अख्तर और ढेर सारे फैन्स ने कॉमेंट किया है। हालांकि बता दें कि संजय खान का जन्मदिन 3 जनवरी को सेलिब्रेट किया जाता है। पिछले दिनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय खान ईडी द्वारा करोड़ों की सम्पत्ति जप्त करने की वजह से भी चर्चा में रहे हैं।

जाएद खान ने जिम से अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए जाएद ने रितिक को अपना मेंटॉर बताते हुए उनकी तारीफ की है। जाएद ने हमेशा उन्हें मोटिवेट करने के लिए रितिक रोशन को शुक्रिया कहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *