राजामौली की ‘आरआरआर’ का टीजर रिलीज, छोटी सी झलक में भी दिखा अजय देवगन और आलिया का दम

मुंबई, 01 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एस.एस. राजामौली की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ का टीजर रिलीज हो चुका है। आलिया भट्ट, अजय देवगन के अलावा जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर इस फिल्म का दमदार टीजर ‘बाहुबली’ को टक्कर देता नजर आ रहा है।

‘आरआरआर’ के टीजर की शुरुआत शेर और जूनियर एनटीआर के चेज सीक्वेंस के साथ शुरू हो रही है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण सुपरहीरो वाले आवतार में दिख रहे हैं, क्योंकि वे लोगों के लिए अपनी जान का दांव लगाते दिख रहे हैं। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों की झलकियां पेश करने जा रहे हैं । फिल्म में अजय देवगन अपने रोल में जंचे हैं और आलिया भट्ट भी अपनी छोटी सी झलक में दमदार दिख रही हैं। हालांकि, टीजर दोनों के किरदार को पूरी तरह से बयां करने के लिए थोड़ा कम है, लेकिन जितना भी है उसे देखकर फिल्म में उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

बता दें कि ‘आरआरआर’ की कहानी की दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। यह एक पीरियड फिल्म है, जिसमें इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन के उन दिनों की कहानी दिखाई जाएगी जब वे देश के लिए लड़ने से पहले दिल्ली में रहते थे। फिल्म में राम चरण भी नजर आएंगे।

राजामौली की इस फिल्म को देश की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसका बजट 350 से 400 करोड़ तक है, जिसमें हॉलिवुड स्टार्स भी हैं। फिल्म में रे स्टीवेंसन, ओलिविया मॉरिस और अलिसन डूडी जैसे हॉलिवुड स्टार्स को भी साइन किया गया है।

मजेदार यह है कि फिल्म रिलीज से पहले ही 900 करोड़ का बिजनस कर चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह ‘बाहुबली’ की प्री रिलीज बिजनस से भी डबल है। इस 900 करोड़ की डील में थिअट्रिकल, डिजिटल, म्यूजिक और सैटेलाइट राइट्स शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *