मनोरंजन

रवीना टंडन ने शेयर किया अपनी बेटी राशा का रिपोर्ट कार्ड, बोलीं- मेरी बच्ची ‘ए’ स्टार

मुंबई, 13 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। रवीना सोशल मीडिया पर काफी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैन्स पसंद भी करते हैं। अब उन्होंने अपनी बेटी राशा थडानी के स्कूल का स्कोर कार्ड इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। राशा के रिजल्ट के साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें राशा खुशी से नाचती नजर आ रही हैं।

रवीना की बेटी के स्कोर कार्ड में वर्ल्ड लिटरेचर, फिजिकल एजूकेशनन, ग्लोबल पर्सपेक्टिव, ज्यॉग्रफी, हिस्ट्री और इंग्लिश जैसे सभी सब्जेक्ट्स में ए ग्रेड मिला है। रवीना ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी बच्ची ए स्टार राशा थडानी।’ राशा धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल में पढ़ती हैं।

रवीना के इस पोस्ट पर बॉलिवुड सिलेब्स और फैन्स राशा को बधाई दे रहे हैं। राशा के अलावा रवीना के 3 और भी बच्चे हैं। उनका एक बेटा रणबीर थडानी भी है। इसके अलावा रवीना ने साल 1995 में 8 साल की छाया और 11 साल की पूजा को भी अडॉप्ट किया था। तब रवीना केवल 21 साल की थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज अरण्यक से डिजिटल प्लैटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज में रवीना एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी। रवीना के साथ इसमें बांग्ला ऐक्टर परमब्रत चट्टोपाध्याय भी नजर आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *