मीनाक्षी सुंदरेश्वर के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से खुश हूं

मुंबई, 22 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी अभिनीत फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर का शानदार कट ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया है।

उनकी यह इच्छा तब पूरी हुई जब बहुप्रतीक्षित रोम कॉम का ट्रेलर बड़ी धूमधाम से जारी किया गया। ट्रेलर में दिखाया गया कि दूरी कैसे एक जोड़े के रिश्ते की मजबूती की परीक्षा लेती है, जो एक नई यात्रा शुरू करने वाले हैं। कभी-कभी महत्वाकांक्षाएं जटिलताओं की बौछार के साथ आती हैं। प्यार, हालांकि अभी भी है, उन जटिलताओं से उत्पन्न होने वाली बढ़ती परेशानियों के सामने यह छोटा दिखने लगता है। यह जोड़ी मुसीबत के पहाड़ को कैसे पार करती है, यही मीनाक्षी सुंदरेश्वर की कहानी है।

दुख और हास्य के पलों से समान मात्रा में भरे हुए, ट्रेलर सौंदर्य फ्रेम के साथ भावनाओं को पेश करता है।

सान्या के लिए इस फिल्म में काम एक अद्भुत अनुभव रहा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मीनाक्षी सुंदरेश्वर मेरे लिए बहुत खास हैं और यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है कि आखिरकार हमारी फिल्म दर्शकों के लिए तैयार है।

उन्होंने ट्रेलर के लिए सभी से मिली प्रतिक्रिया पर अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, मैं बहुत खुश हूं कि ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। यह सभी दिलों से बनी फिल्म है और मैं इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

बेहद सफल लूडो और पग्लैट के बाद मीनाक्षी सुंदरेश्वर नेटफ्लिक्स के साथ सान्या की तीसरी फिल्म है। विवेक सोनी द्वारा अभिनीत फिल्म करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और यह 5 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *