मनोरंजन

संजय दत्त करना चाहते थे अमीषा पटेल का कन्यादान, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई, 05 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को अपने करियर में आमिर खान, सलमान खान, संजय दत्त, सनी देओल जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला। एक इंटरव्यू में अमीषा ने इन एक्टर्स के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात की।

अमीषा पटेल ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, आमिर बहुत ही पेशेवर, समय के पाबंद और भूमिका का गहन अध्ययन करने वाले अभिनेता हैं। साथ ही सलमान खान बहुत शरारती हैं और मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। अमीषा ने अपनी दोस्ती को ‘नॉटी बॉय बेस्ट फ्रेंड’ नाम दिया।

संजय दत्त के बारे में अमीषा ने कहा, ‘संजय दत्त पिछले 20 साल से मेरी शादी तय करने की कोशिश कर रहे हैं। वह हमेशा मुझसे कहते हैं, अमीषा तुम इस इंडस्ट्री में काम करने के लिए बहुत भोली हो। चलो… शादी करवाता हूं तेरी। वह पिछले 20 वर्षों से मेरे लिए एक आदर्श साथी की तलाश में है। संजू ने मुझसे कहा है कि मैं तुम्हारी शादी में कन्यादान करूंगा। जब मेरी शादी होगी तो वह बहुत खुश होंगे।

इस बीच, अमीषा ने आमिर खान के साथ मंगल पांडे: द राइजिंग (2005) और सलमान खान के साथ ये है जलवा (2002) में काम किया है। उन्होंने संजय दत्त की फिल्म ‘तथास्तु’ और ‘चतुर सिंह टू स्टार’ में मुख्य भूमिका निभाई। फिलहाल अमीषा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *