देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

हिंदू कॉलेज के पूर्व छात्रों ने मल्टीमीडिया स्टूडियो स्थापित करने के लिए 44.29 लाख रुपये दान दिये

नई दिल्ली, 27 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। हिंदू कॉलेज के पूर्व छात्रों ने परिसर में मल्टीमीडिया स्टूडियो स्थापित करने के लिए कॉलेज को 44.29 लाख रुपये दान में दिए हैं।

हिंदू कॉलेज के ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन (ओएसए) के एक बयान में कहा गया है कि कॉलेज में नए रिसर्च ब्लॉक में स्टूडियो स्थापित किया जाएगा।

ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन (ओएसए), हिंदू कॉलेज, दिल्ली के अध्यक्ष रवि बर्मन ने कहा, ‘‘आज जब पूरी दुनिया अपने नागरिकों को सूचना और प्रौद्योगिकी के माध्यम से सशक्त बना रही है, किसी भी कॉलेज के युवाओं की प्रतिभा और कौशल का भी इसमें बहुत योगदान होता है। हमारे हिंदू कॉलेज के छात्र मेधावी और अनुशासित हैं, अपने विशिष्ट शोध और कड़ी मेहनत के साथ वे भारत को मजबूत ताकत बना रहे हैं।’’

बर्मन ने कहा कि ओएसए की कार्यकारी समिति ने कॉलेज में मल्टीमीडिया स्टूडियो स्थापित करने के लिए कॉलेज को 44.29 लाख रुपये की राशि दान करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, ‘‘हमें विश्वास है कि नया स्टूडियो रचनात्मक उत्कृष्टता की खोज में हमारे छात्रों को लाभान्वित करेगा।’’

बयान में कहा गया है कि इस शैक्षणिक वर्ष के दौरान ओएसए ने कॉलेज के आर्थिक रूप से कमजोर तबके के 110 छात्रों को अध्ययन के लिए अनुदान के रूप में कुल 17.74 लाख रुपये का वितरण किया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *