ईशा गुप्ता संग बोल्ड सीन पर मल्लिका शेरावत के बिंदास बोल- पुरुष से ज्यादा महिला संग इंटिमेट होना आसान

मुंबई, 24 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मल्लिका शेरावत ने बताया है कि ऑनस्क्रीन एक महिला संग इंटिमेट होना उनके लिए आसान रहा या फिर मुश्किल। बता दें कि ‘नकाब’ में मल्लिका ने ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेट सीन किया है, जो बेहद चर्चा में हैं। इस सीन को लेकर मल्लिका ने कहा है कि एक पुरुष से ज्यादा महिला के साथ इंटिमेट होना ज्यादा आसान है।

मल्लिका शेरावत ने अपने करियर में काफी बोल्ड रोल किए। बल्कि उन्हें करियर में पहचान बोल्ड किरदार निभाकर ही मिली। फिल्म ‘ख्वाहिश’ में मल्लिका शेरावत ने मेल को-स्टार के साथ करीब 17 किसिंग सीन किए थे।

‘स्पॉटबॉय’ को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत से जब पूछा गया कि एक फीमेल के साथ इंटिमेट सीन करना कितना मुश्किल रहा, तो उन्होंने कहा, ‘यह बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था। एक फीमेल के साथ इंटिमेट होने में उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई। बल्कि यह एक पुरुष के साथ (ऑनस्क्रीन) इंटिमेट होने से भी ज्यादा आसान है।’

बता दें कि ‘नकाब’ की कहानी एक हाई प्रोफाइल ऐक्ट्रेस के सूइसाइड की कहानी है, जिससे पूरे देश में हलचल मच जाती है। मल्लिका इस सीरीज में एकदम हटकर किरदार में नजर आ रही हैं।

हाल ही मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में दिए जाने वाले न्यूड सीन्स पर भी रिऐक्ट किया था। मल्लिका ने कहा था कि बोल्ड सीन्स के लिए हमेशा महिलाओं को टारगेट किया जाता है जबकि जो पुरुष ऐसे सीन करते हैं उन्हें बुरा नहीं माना जाता है। मल्लिका ने यह भी कहा था कि यही पित्रसत्तातमक सोच है। पुरुष के साथ कोई दिक्कत नहीं लेकिन महिलाओं को दोषी ठहराया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *