मनोरंजन

अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्रः द एज ऑफ डार्कनेस’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 15 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की आने वाली क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘रुद्रः द एज ऑफ डार्कनेस’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

अजय देवगन ‘रुद्रः द एज ऑफ डार्कनेस’ के जरिये अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह सीरीज फेमस ब्रिटिश सीरीज ‘लूथर’ की रीमेक है। राजेश मापुस्कर द्वारा निर्मित, इस साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज में अजय दमदार पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आयेंगे। रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

अजय देवगन ने कहा, “रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में मेरा किरदार बहुत ही ग्रे है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। यह किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण और प्रेरक दोनों रहा है, और मैं रूद्र के जादू को दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि वे इस शो को उतना ही प्यार करेंगे, जितना हमने इसे बनाने की दिशा में काम किया है।”

निर्देशक राजेश मापुस्कर का मानना है कि,रुद्र एक सामान्य पुलिस वाले और क्राइम ड्रामा की गहरी और गंभीर कहानी को पेश करता है। एक हीरो जो खुद अंधेरे में है वह आपराधिक दिमाग की मानसिकता को समझने और सच्चाई की खोज में लगा रहता है। यह बहुत ही आकर्षक और दमदार कहानी है और उम्मीद करता हूं कि लोग इसे पसंद करेंगे।

ईशा देओल ने कहा, “मेरे दोस्त और को स्टार अजय देवगन के साथ एक बार फिर स्क्रीन सांझा करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। जिन्होंने हमारे शूट की शुरुआत से ही मुझे कैमरे के सामने वापसी करने में काफी मदद की। रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस के साथ, मैं अपने किरदार और शो के माध्यम से दर्शकों के दिलों में एक बार फिर अपने लिए जगह बनाने की उम्मीद कर रही हूं।”

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस क्राइम ड्रामा शो में राशी खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 04 मार्च को रिलीज होगी।06 एपिसोड्स की सीरीज में अजय के किरदार का नाम रूद्रवीर सिंह है। रूद्र अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी उलझा हुआ है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *