मनोरंजन

बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करेंगे शमिता, निशांत, डोनल, उमर

मुंबई, 24 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। हाल ही में इस शो की लॉन्चिंग पेंच रिसॉर्ट, नागपुर में हुई थी।

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह ने लॉन्च की मेजबानी की। टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल डोनल बिष्ट, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी असीम रियाज के भाई उमर रियाज कंफर्म प्रतियोगी हैं और बिग बॉस ओटीटी के घर से शमिता शेट्टी और निशांत भट भी बीबी 15 के घर में नजर आएंगे। सलमान खान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए।

देवोलीना और आरती दोनों ने खुद को दो टीमों में बांट लिया और एक-एक की कप्तान बन गईं। कुछ कार्य थे जो उन्हें जंगल में जीवित रहने के लिए करने की आवश्यकता थी। टास्क बिग बॉस 15 की टैगलाइन यानी जंगल में संकट, फैलेगा दंगल पे दंगल का अनुभव देने के लिए किए गए थे।

दो विभाजित टीमों ने छत बनाने के लिए चाय बनाने और बारिश में जीवित रहने जैसे अन्य दिलचस्प कार्यों का प्रदर्शन किया। डांसर्स के एक समूह द्वारा एक पारंपरिक नृत्य प्रदर्शन भी किया गया और देवोलीना और आरती दोनों को धुनों पर नाचते हुए देखा गया।

वहीं विश्वसुंत्री नामक एक रंगीन सजाया हुआ पेड़ है जिसे जंगल में भी देखा जा सकता है। इसे बिग बॉस 15 के प्रोमो में भी दिखाया गया था जिसके लिए रेखा ने वॉयसओवर किया है। प्रोमो में सलमान खान को पेड़ से बातचीत करते हुए भी दिखाया गया है।

बिग बॉस 15 कलर्स पर 2 अक्टूबर से शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *