मनोरंजन

सलमान खान ने बताई जंगल में टिके रहने की स्ट्रैटिजी, बोले- यही तरीका काम करेगा

मुंबई, 24 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘बिग बॉस 15’ लॉन्च हो चुका है और 2 अक्टूबर को इसे प्रीमियर किया जाएगा। लॉन्च पर जहां बिग बॉस के घर में जाने वाले कंटेस्टेंट्स में से 5 का नाम रिवील कर दिया गया, वहीं यह भी हिंट दे दिया गया कि इस बार घर में रहना आसान नहीं होगा। ‘बिग बॉस 15’ की थीम जंगल पर आधारित होगी। इस बार बिग बॉस के घर में जाने से पहले कंटेस्टेंट्स को जंगल में रहना होगा। लेकिन जंगल में रहना इतना आसान नहीं होगा।

एक तरफ जहां बिग बॉस जंगल में कंटेस्टेंट्स का रहना मुश्किल कर देंगे, वहीं दूसरी ओर ‘विश्व सुंत्री’ उनकी राह में संकट पैदा कर देंगी। होस्ट सलमान खान (ैंसउंद ज्ञींद) ने ‘बिग बॉस 15’ के लॉन्च पर बताया कि इस बार बिग बॉस ने शो में डिफिकल्टी लेवल और भी बढ़ा दिया है। इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को परेशान करने के पूरे मूड में हैं।

सलमान खान ने बताया कि कंटेस्टेंट्स को बस एक सर्वाइवल किट मिलेगी और उसी के सहारे उन्हें जंगल में अपने दिन गुजारने होंगे। इसके अलावा ‘बिग बॉस’ के पिछले सीजनों के मुकाबले इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को बेहद कम सुविधाएं मिलेंगी। सलमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि इस बार कंटेस्टेंट्स के लिए जंगल में पूरा दंगल और संकट होगा। इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को सजा भी देंगे और डांटेंगे। यह भी हो सकता है कि कंटेस्टेंट्स को जंगल में खुद ही कमाकर खाना हो।

सलमान खान से जब पूछा गया कि वह जंगल में रहने के लिए कंटेस्टेंट्स को क्या स्ट्रैटिजी बताएंगे, तो उन्होंने कहा, ‘जंगल में सर्वाइव करने के लिए बस एक ही स्ट्रैटिजी काम कर सकती है और वह है कि जंगली बन जाओ। मैं जंगल में मंगल, जंगल में दंगल और कुछ रोमांटिक स्टोरीज देखना चाहता हूं। लेकिन थोड़ी-बहुत लड़ाइयां भी देखना चाहता हूं। कुछ खूबसूरत और हंसते-मुस्कुराते चेहरे देखना चाहता हूं। स्टैंड लेने और सही के लिए खड़े होने वाले चेहरे भी देखना चाहता हूं।’

‘बिग बॉस 15’ 2 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रीमियर होगा। सलमान ने शो के लॉन्च पर बताया कि इस बार का सीजन 5 महीनों तक चलेगा। ‘बिग बॉस 14’ में जो-जो सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, उनमें से अभी तक 5 कंटेस्टेंट्स का नाम रिवील किया गया है। ये नाम हैं- प्रतीक सहजपाल, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *