मनोरंजन

अंकिता लोखंडे ने गाया श्पवित्र रिश्ताश् का गानाए बॉयफ्रेंड से बोलीं. आ जाओ मेरे रियल मानव

मुंबईए 16 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पवित्र रिश्ता के अर्चना और मानव एक बार फिर अपने फैन्स का मनोरंजन करने जा रहे हैं। करीब 12 साल के बाद पवित्र रिश्ता 2 के साथ अंकिता लोखंडे एक बार फिर दर्शकों के सामने हाजिर हैंए बस कमी है तो लोगों के चहेते सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैए जिसमें वह श्पवित्र रिश्ताश् के टाइटल सॉन्ग को अपनी आवाज में गाती दिख रही हैं और बॉयफ्रेंड को अपना रियल लाइफ मानव कहकर बुला रही हैं।

पवित्र रिश्ता 2 आखिरकार 15 सितम्बर को ओटीटी पर रिलीज़ हो चुका है। अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता 2 की थीम पर बना केक काटा। इसी दौरान अंकिता केक काटते हुए कहती हैं. आ जाओ मेरे मानव। सामने खड़े लोग पूछते हैं कि इस मौके पर उन्हें क्या गाना हैए यह सुनते ही अंकिता श्पवित्र रिश्ताश् का वही थीम सॉन्ग गाने लगती हैं जिसमें कभी सुशांत के साथ उनकी जोड़ी लाखों.करोड़ो लोगों के दिलों को छू गई थी। इसके बाद अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन को केक खिलाते हुए अंकित कहती नजर आ रही हैं. चियर्स मेरे रियल लाइफ मानव के लिए।

बता दें कि पवित्र रिश्ता 2 को एकता कपूर ने वेब सीरीज के तौर पर लॉन्च किया है। इस बार अंकिता लोखंडे यानी अर्चना के साथ मानव के किरदार में सुशांत की जगह शहीर शेख नजर आ रहे हैं। हाल ही में अंकिता ने कहा था कि शो में सुशांत की जगह न कोई ले सकता हैए न ले रहा है और शो में शहीर ने सुशांत की नहींए मानव की जगह ली है।

अंकिता ने इस शो के सेट पर मिस करने को लेकर कहा थाए श्जब मैं पवित्र रिश्ता के सेट पर गईए तो मेरे को बाकी चीजों से इतना फर्क नहीं पड़ता हैए जितना मुझे टाइटल सॉन्ग से दर्द होता हैए क्योंकि वो मेरे रूह.रूह में बसा हुआ है। मुझे उससे बहुत ज्यादा प्रॉब्लम होती है।श्

अब ओटीटी पर यह नया श्पवित्र रिश्ताश् दर्शकों को कितना पसंद आता हैए इसका पता तो बाद में चलेगा। फिलहाल शहीर के साथ अंकिता की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *