खेल

विंडीज दौरे पर द.अफ्रीका टीम की कमान संभालेंगी निएर्केक

जोहान्सबर्ग, 18 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। दक्षिण अफ्रीका ने 31 अगस्त से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए 18 खिलाड़ियों की महिला टीम की घोषणा की है। पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण इस साल भारत और पाकिस्तान श्रृंखला से बाहर रहने के बाद डेन वान निएर्केक इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका महिला टीम की कप्तानी करते दिखेंगी।

चोट से जूझ रहीं ऑलराउंडर क्लोए ट्रियोन भी वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह आखिरी बार मार्च 2020 में एक अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलते नजर आई थी।

दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच, हिल्टन मोरेंग, चोटिल खिलाड़ियो के लौटने के बाद काफी से खुश हैं।

उन्होंने कहा, सोमवार को हमारे निकलने से पहले प्रिटोरिया में हमारे हाल के कैंप के बाद भी खिलाड़ियों ने अपने प्रैक्टिस कार्यक्रम को जारी रखा था। हमारे कुछ खिलाड़ी चोटों से वापसी कर रहे हैं और हम उन्हें अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर खुश हैं। हम सीरीज में उनके भाग लेने पर कफी उत्सुक हैं।

दक्षिण अफ्रीका की टीम इस प्रकार है: डेन वान नीकेर (कप्तान), सुने लुस, अयाबोंगा खाका, शबनीम इस्माइल, लौरा वोल्वार्डट, त्रिशा चेट्टी, सिनालो जाफ्टा, तस्मिन ब्रिट्ज, मारिजने कप, नोंडू शांगसे, लिजेल ली, नोनकुलुलेको म्लाबा, मिग्नॉन डू प्रीज, क्लो ट्रायोन , नादिन डी क्लर्क, लारा गुडॉल, तुमी सेखुखुने, मसाबाता क्लास।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *