देश में गोल कोर्ट को बढ़ावा देने के लिए लाहिड़ी ने दिया जोर

नॉर्टन, 18 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। शीर्ष भारतीय गोल्फर अनिर्बन लाहिरी ने टोक्यो ओलंपिक खेलों में महिला गोल्फर अदिति अशोक के शानदार प्रदर्शन के मद्देनजर भारत में सार्वजनिक पाठ्यक्रमों और सार्वजनिक ड्राइविंग रेंज के लिए एक मजबूत पिच बनाई है, जहां 23 वर्षीय सिर्फ एक झटके से कांस्य पदक से चूक गए, चैथे स्थान पर रहे।

19 अगस्त से यहां लिबर्टी नेशनल गोल्फ कोर्स में शुरू होने वाले पीजीए टूर इवेंट द नॉर्दर्न ट्रस्ट के अगले दिन, लाहिड़ी ने कहा, ष्सार्वजनिक पाठ्यक्रमों और सार्वजनिक ड्राइविंग रेंज के बारे में पूरी बातचीत की जानी जरूरी है … यह अब एक दशक से अधिक आसानी से चल रहा है। मैं अब खुद एक समर्थक रहा हूं, ठीक है, अब मेरा 15 वां साल शुरू हो रहा है, और वास्तव में कोई और रेंज या सार्वजनिक पाठ्यक्रम नहीं देखा है जो (भारत में) आए हैं। मैं समझता हूं कि कई अन्य चुनौतियां हैं।

रियल एस्टेट के लिए बहुत अधिक प्रीमियम है और हमें इसके लिए काफी कुछ उपयोग करने की आवश्यकता है। हमारे देश में कई अन्य चुनौतियां हैं, और मैं इसका पूरी तरह से सम्मान करता हूं, लेकिन यह एक छोटी ड्राइविंग रेंज रखने के लिए बहुत कुछ सही नहीं लगता है। लिबर्टी नेशनल, यदि आप इतिहास को देखें, तो उस पर बनाया गया था जो एक कचरा डंप हुआ करता था, और हमारे पास अमेरिका में कुछ और गोल्फ कोर्स हैं जहां हमने अच्छा प्रदर्शन किया है।ष्

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *