देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

प्रधानमंत्री ने सांसदों को सदन में हमेशा उपस्थित रहने का दिया निर्देश, गायब सांसदों की मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली, 10 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों को सदन की कार्यवाही में हमेशा उपस्थित रहने का निर्देश दिया है। प्रधानमंत्री ने मंगलवार को संसदीय दल की बैठक के दौरान पार्टी सांसदों को अपनी जिम्मेदारी का ईमानदारी पूर्वक निर्वाहन की सलाह दी।

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी के संज्ञान में आया था कि सोमवार को राज्यसभा में वित्त मंत्री की ओर से पेश हुए विधेयकों के पास होने के दौरान कुछ पार्टी सांसद गायब रहे। वो भी तब जब सभी को उपस्थित रहने का निर्देश जारी हुआ था।

भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हर दिन कोई न कोई बिल पेश होता है। ऐसे में पार्टी सांसदों का सदन में उपस्थित रहना जरूरी है। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने संसदीय कार्य मंत्री से राज्य सभा में सोमवार को गायब सांसदों की रिपोर्ट भी मांगी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में सभी सांसदों को अपने संसदीय क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं को निखारने की दिशा में कार्य करने पर जोर दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि अगले कुछ महीनों तक सांसद स्पोर्ट्स प्रमोशन पर फोकस करें, जिससे खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिले।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *