रणबीर की लंदन वाली बहन आलिया कपूर की तस्वीरें वायरल, ग्लैमर के मामले में हैं टॉप पर

मुंबई, 03 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। करीना कपूर और रणबीर कपूर की कजन आलिया कपूर फिल्मी दुनिया से दूर सही, लेकिन अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आलिया लंदन में रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

इनमें से एक तस्वीर में आलिया अपने पापा करण कपूर के साथ स्टाइलिश पोज देती दिख रही हैं। बता दें कि आलिया गुजरे जमाने के सुपरस्टार शशि कपूर की पोती हैं।

आलिया करण और लॉरना कपूर की बेटी हैं, हालांकि माता-पिता दोनों अब अलग हो चुके हैं। आलिया के पापा करण कपूर ने बॉलिवुड में हाथ तो आजमाया था, लेकिन उन्हें वह सफलता नहीं मिल पाई जो उनके पापा को मिली थी। करण ‘जुनून’, ‘36 चैरंघी लेन’, ‘लोहा’ जैसी फिल्मों में नर आ चुके हैं करण। फिल्मों से मुंह मोड़कर करण ने फोटोग्राफी करियर पर ध्यान दिया और आज वह दुनिया के फेमस फोटोग्राफर में से गिने जाते हैं।

बता दें कि शशि कपूर को विदेशी महिला जेनिफर केंडल (श्रमददपमित ज्ञमदकंस) से प्यार हो गया था, हालांकि जेनिफर शशि कपूर से उम्र में 5 साल बड़ी थीं। निफर ब्रिटिश आर्टिस्ट थीं और शशि पृथ्वी थिअटर में प्रैक्टिस किया करते थे। जेनिफर पूर्वी एशिया की यात्रा पर अपने पिता के आई नाटक मंडली ‘शेक्सपिएराना’ के लिए भारत आईं इस दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई और तभी शशि जेनिफर को अपना दिल दे बैठे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *