मनोरंजन

‘नागिन 5’ ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना ने समंदर किनारे बिकिनी में दिए गजब पोज, हो गई यह गलती

मुंबई, 03 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘नागिन 5’ में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वालीं ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अब अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है। सुरभि चंदना ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो इंटरनेट पर छाई हुए हैं।

‘नागिन 5’ में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वालीं ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अब अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है। सुरभि चंदना ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो इंटरनेट पर छाई हुए हैं।

ये तस्वीरें और वीडियो सुरभि चंदना ने मालदीव से शेयर किए हैं, जिनमें वह बीच किनारे धूप में सैन टैन का मजा लेती नजर आ रही हैं। स्नेक स्किन प्रिंट वाली बिकिनी में सुरभि चंदना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और फैन्स भी कमाल के कॉमेंट कर रहे हैं।

सुरभि चंदना की इन तस्वीरों को अब तक 3 लाख 30 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैन्स के साथ-साथ सिलेब्रिटीज भी सुरभि की कातिलाना अदाओं की तारीफ कर रहे हैं।

वहीं बीच पर घूमती सुरभि चंदना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी बिकिनी में लगा टैग भी नजर आ रहा है। वीडियो शेयर कर सुरभि ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘गुड टाइम्स टैन लाइन्स…वीडियो शूट करते वक्त कुछ गलतियां भी हुईं..बिकिनी टैग भी यह साइट मिस नहीं कर पाया।’

इससे पहले कि कुछ लोग सुरभि चंदना को बिकिनी में लगा टैग देख ट्रोल करते, ऐक्ट्रेस ने खुद इस बात का इशारा दे दिया कि उनकी बिकिनी में टैग लगा रह गया और इस पर किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। मजेदार बात है कि ऐक्ट्रेस को किसी ने भी ट्रोल नहीं किया। बल्कि सब उनकी तारीफ ही कर रहे हैं। किसी ने सुरभि चंदना को ‘गॉर्जस ब्यूटी’ कहा तो किसी ने ‘वॉटर बेबी’।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सुरभि चंदना इस साल ‘नागिन 5’ के अलावा शरद मल्होत्रा के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बेपनाह प्यार’ में नजर आई थीं। ‘नागिन 5’ में भी सुरभि और शरद मल्होत्रा की जोड़ी थी और उन्हें खूब पसंद किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *