मनोरंजन

अक्षय कुमार की ‘रामसेतु’ की शूटिंग पूरी

मुंबई, 31 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग पूरी हो गई है। इसकी जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए फैंस को दी है। पूरे 30 सेकेंड के वीडियो में अक्षय कुमार कहते हैं -’’आज मेरी फिल्म रामसेतु का आखिरी दिन है। रामसेतु को बनाने के लिए वानर सेना लगी थी, और मेरी फिल्म रामसेतु को बनाने के लिए मेरी सेना ये है।’ इसके बाद वीडियो में फिल्म की पूरी टीम जोश में चियर करती हुई दिखाई दे रही है। जैकलीन फर्नांडिस भी अक्षय कुमार के साथ इस वीडियो में नजर आ रही हैं और सबके साथ मिलकर केक काट रही हैं। वीडियो को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-’यहां एक और अद्भुत प्रोजेक्ट हैश टैग रामसेतु का रैपअप हो गया है। इस फिल्म के निर्माण के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा, यह फिर से स्कूल जाने जैसा था। बड़ी मेहनत की है हम सबने, अब बस आपका प्यार चाहिए।’

फिल्म ‘रामसेतु’ में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद की भूमिका में होंगे। उनका यह किरदार कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज और नुसरत भरुचा भी लीड रोल में नजर आएंगी।

फिल्म में जैकलीन और नुसरत के किरदार आत्मनिर्भर महिलाओं का होंगे। ‘रामसेतु’ अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एवं अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा सह निर्मित होगी।अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *