मनोरंजन

दिशा परमार-राहुल वैद्य ने दी खुशखबरी

मुंबई, 19 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर और बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य इस वक्त सुर्खियों में हैं। राहुल ने टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री दिशा परमार के साथ शादी की थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुशखबरी दी है।

राहुल और दिशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया, उसमें उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक बोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। इस प्लेट पर माता और पिता लिखा होता है। दूसरी तस्वीर सोनोग्राफी रूम की है। यह एक बच्चे की अल्ट्रासाउंड तस्वीर प्रतीत होती है।

वीडियो को शेयर करते हुए, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इसे कैप्शन दिया, नमस्ते जल्द ही होने वाले माता-पिता इन फोटोज में राहुल ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहने हुए हैं। दिशा ने ब्लैक वन पीस पहना हुआ है। इस एक पीस में उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। फोटो में दोनों खुश नजर आ रहे हैं।

फिलहाल दिशा और राहुल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस ने उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स की बौछार कर दी है। मौनी रॉय, जैस्मीन भसीन, वरुण सूद, अनीता हसनंदानी, अली गोनी समेत कई सेलेब्रिटीज ने राहुल और दिशा को विश किया है।

राहुल और दिशा 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। राहुल ने दिशा को तब प्रपोज किया जब वह बिग बॉस 14 के घर में थीं। इसके बाद उनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *