सामने आईं ऐश्वर्या राय की एक और हमशक्ल, आशिता सिंह के वीडियोज इंस्टा पर मचा रहे धमाल

मुंबई, 03 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड में बहुत से ऐक्टर्स के हमशक्ल हैं और वे स्टार्स की मिमिक्री करके अपनी पहचान भी बना चुके हैं। सोशल मीडिया के दौर में ऐक्टर्स के और ज्यादा हमशक्ल सामने आने लगे हैं। सोशल मीडिया के जरिए वे काफी जल्दी लोगों की नजरों में आकर पॉप्युलर भी हो रहे हैं। बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन की भी कई हमशक्ल हैं। अब सोशल मीडिया पर उनके जैसी दिखने वाली एक और हमशक्ल सामने आई हैं।

ऐश्वर्या जैसी दिखने वाली इस लड़की का नाम आशिता सिंह है। आशिता सिंह के लुक्स ऐश्वर्या राय से काफी मिलते जुलते हैं और इसीलिए लोगों की नजर भी उन पर चली गई है। आशिता अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इनमें वह ज्यादातर फिल्मों के पॉप्युलर गानों और डायलॉग्स पर लिप-सिंक करती नजर आती हैं।

इसके अलावा आशिता अक्सर सलमान खान के जैसे दिखने वाले विक्रम सिंह राजपूत के साथ भी रील्स वीडियोज बनाती हैं। हाल में उन्होंने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘आजा शाम होने आई’ पर एक रील्स वीडियो बनाया था। इस वीडियो को सलमान खान और ऐश्वर्या राय के फैन्स ने खूब पसंद किया है।

इससे पहले यूएस की रहने वाली पाकिस्तानी लड़की आमना इमरान, मानसी नायक, माहलाघा झावेरी और अमूज अमृता जैसी लड़कियां भी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल होने के नाते पॉप्युलर हो चुकी हैं। आशिता भी धीरे-धीरे पॉप्युलर होती जा रही हैं और यह खबर लिखे जाने तक उनके 23 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं।

वैसे बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जबकि किसी ऐक्टर का हमशक्ल सामने आया हो। इससे पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सलमान खान, कटरीना कैफ, करिश्मा कपूर, दिव्या भारती, अजय देवगन जैसे बड़े सितारों के बहुत से हमशक्ल सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *