मनोरंजन

पॉर्न फिल्म केस पर मीका सिंह ने कहा- राज कुंद्रा अच्छे इंसान हैं, कोर्ट तय करेगा सच और झूठ

मुंबई, 21 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्म केस में सोमवार की रात में पूछताछ के बाद मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, मंगलवार को कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पॉर्न फिल्म बनाने और उसे ऐप पर दिखाने में राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता हैं और हमारे पास उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। अब सिंगर मीका सिंह ने इस पर रिऐक्शन दिया है।

मीका सिंह नें मुंबई में पपाराजी से बात करते हुए कहा, ‘मैं तो वेट ही कर रहा हूं क्या होगा। चलो देखते हैं। जो भी होगा अच्छा होगा, मुझे इतना नॉलेज नहीं है उनके ऐप के बार में। मैं एक ऐप देखी थी, वो सिंपल ऐप थी। ज्यादा कुछ नहीं था उसके अंदर तो अच्छे की उम्मीद करें। मेरी समझ से राज कुंद्रा अच्छे इंसान हैं। अब देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है जो कोर्ट ही बता सकता है।’

राज कुंद्रा के केस पर मीका सिंह से पहले पूनम पांडे, गहना वशिष्ठ, कंगना रनौत और राखी सावंत सहित तमाम सिलेब्स ने रिऐक्शन दिए हैं। कोई उनकी सपॉर्ट कर रहा है तो कोई उनके खिलाफ बोल रहा है। बताते चलें कि राज कुंद्रा सोमवार रात 9 बजे मुंबई के भायखला स्थित क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे थे। करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उन्हें अरेस्ट किया था।

क्राइम ब्रांच की मानें तो राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बीते साढ़े 5 महीने में इस केस पर जांच और पूछताछ के बाद कई कड़यिों को मिलाया जिसके बाद पता चला कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टरमाइंड हैं। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर ऐक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन शूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने यह कार्रवाई की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *