मनोरंजन

दिलीप कुमार की हालत अब स्थिर, देर रात करवाया गया था अस्पताल में भर्ती

मुंबई, 02 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। जाने-माने अभिनेता दिलीप कुमार की हालत अब स्थिर है। 98 वर्षीय अभिनेता को सांस लेने में तकलीफ के बाद उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में मंगलवार को भर्ती कराया गया था। अभिनेता के पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने शुक्रवार को बताया, ‘‘ वह ठीक हैं। चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें अभी अस्पताल में ही रखा जाएगा, ताकि उम्र को देखते हुए उन्हें आवश्यक उपचार मुहैया कराया जा सके। परिवार को लगता है कि उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।’’

उन्होंने कहा कि परिवार ने शुभचिंतकों का दुआओं के लिए शुक्रिया भी अदा किया है। पिछले महीने की शुरुआत में भी दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

‘ट्रेजेडी किंग’ कहलाने वाले दिलीप कुमार ने 1944 में ‘ज्वार भाटा’ फिल्म से अपने करियर शुरुआत की थी और अपने पांच दशक लंबे करियर में ‘मुगल-ए-आजम’, ‘देवदास’, ‘नया दौर’, ‘राम और श्याम’ जैसी हिट फिल्में दीं। वह आखिरी बार 1998 में आई फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे। अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का भी उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में निमोनिया का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *