मनोरंजन

अनुष्का ने उंगलियों के सहारे बैट बैलेंस करने में विराट कोहली को दी मात

मुंबई, 02 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अनुष्का शर्मा ने हसबैंड विराट कोहली के साथ एक फन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों अपनी उंगलियों के सहारे बैट को बैलेंस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। जहां इस वीडियो में विराट को बैट बैलेंस करने में थोड़ी दिक्कत आ रही है, वहीं अनुष्का इसे काफी कूल अंदाज में करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में दो अलग-अलग वीडियो का कोलाज शेयर किया गया है। एक वीडियो में अनुष्का नजर आ रही हैं और दूसरे में विराट। विराट जहां बैट को बैलेंस करने में काफी मशक्कत करते दिख रहे हैं वहीं अनुष्का बड़ी आसानी से इसे बैलेंस करती दिख रही हैं। हालांकि, विराट इसी दौरान मोबाइल भी ऑपरेट करते दिख रहे हैं।

वीडियो के अंत में विराट कोहली बोलते दिख रहे हैं- चलो अब तुम्हारी बारी, अब तुम भी करके दिखाओ। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा है, ‘मैंने विराट के साथ टका टक बैट बैलेंस चैलेंज करते हुए काफी फन किया। अब आप भी अपना स्किल दिखाएं।’

डिलीवरी के बाद अनुष्का शर्मा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हो गई हैं। इन दिनों अनष्का विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ लंदन में रह रही हैं। अनुष्का इसी साल जनवरी में मां बनी हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। लंदन की सड़कों पर खड़ी अनुष्का की एक तस्वीर इन दिनों काफी वायरल हुई, जिसमें उनके सामने प्रैम नजर आ रहा है। हालांकि, प्रैम की तस्वीर आधी ही है इसलिए वामिका का चेहरा इस तस्वीर में नहीं नजर आ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *