मनोरंजन

आदिल खान के आरोपों पर राखी सावंत का आया रिएक्शन

मुंबई, 22 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनके पति आदिल खान दुर्रानी छह महीने बाद जेल से बाहर आ गए हैं। जमानत पर जेल से छूटे आदिल ने अपने वकील के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आदिल ने कहा कि राखी ने उनके न्यूड वीडियो बनाए, उन्हें ड्रग्स दिया। इन सभी आरोपों पर राखी ने प्रतिक्रिया दी है।

आदिल खान ने दावा किया कि राखी ने अपने पहले पति को तलाक दिए बिना उससे शादी की। कुछ महीने पहले जब दोनों के बीच बहस हुई थी तो राखी ने कहा था कि उनका गर्भपात हो गया है। आदिल खान ने कहा है कि उनका गर्भाशय सर्जरी से हटा दिया गया है, इसलिए वह मां नहीं बन सकतीं। आदिल के तमाम आरोपों पर राखी का रिएक्शन सामने आया है।

मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, ‘आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं तुम्हारे सामने आऊंगी। मैं अभी थोड़ा व्यस्त हूं। लेकिन मैं सारे सबूत मीडिया के सामने लाऊंगी और इसे उजागर करूंगी। मैं जल्द ही कुछ वीडियो जारी करूंगी और सबकुछ बताऊंगी। मैं इस आदमी को बेनकाब कर दूंगी। उनके वीडियो पूरे देश को चौंका देंगे।’

इसी बीच फरवरी में राखी ने अपने पति आदिल खान पर मारपीट और धोखा देने का आरोप लगाया था। इसके बाद आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर मैसूर में एक युवती ने छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया था। दोनों मामलों में आदिल पिछले छह माह से जेल में था। अब जमानत मिलने के बाद वह राखी के उस वक्त लगाए गए आरोपों के जवाब में नए-नए खुलासे कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *