मनोरंजन

फैन ने रणबीर कपूर को आलिया भट्ट को किस करते पकड़ा, तस्वीर हो रही तेजी से वायरल

मुंबई, 20 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलिवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं। रणबीर सोशल मीडिया पर ऐक्टिव नहीं हैं, पपाराजी के बीच भी उनकी मौजूदगी कम ही है तो आलिया, नीत कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की शेयर की गई तस्वीरों में भी वह कम ही नजर आते हैं।

हालांकि, जब आलिया और रणबीर पब्लिक में साथ देखे जाते हैं तो इंटरनेट पर इसकी खूब चर्चा होती है क्योंकि कपल एक-दूसरे से शादी की इच्छा को जाहिर कर चुका है। ऑफिशली शादी का अनांउसमेंट होना बाकी है लेकिन रणबीर का नया घर किसी का ध्यान खींच रहा है। हर बार दोनों की झलक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती है और इस बार आलिया की पिक्चर के साथ ऐसा हुआ।

ऐक्ट्रेस की स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लहर ने गुरुवार को आलिया की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा, वह बैकग्राउंड में दीवार पर लगी तस्वीरें थीं। आलिया के बिल्कुल ऊपर लगे फोटो में आलिया और रणबीर नजर आ रहे हैं। इस ब्लैक ऐंड वाइट पिक्चर में रणबीर सीढ़ियों पर बैठे नजर आ रहे हैं और आलिया को माथे पर किस कर रहे हैं।

इस पिक्चर को एक फैन ने स्पॉट किया और इंस्टाग्राम पर शेयर किया। फैन ने बताया कि यह फोटोग्राफ शायद तब का है जब कपल रणथंबौर की ट्रिप पर था। दोनों 2021 में नए साल पर वकेशन के लिए गए थे। इस दौरान दोनों की मां सोनी राजदान और नीतू कपूर भी साथ थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया पहली बार अपकमिंग फिल्म ‘ब्रहास्त्र’ में एकसाथ नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे ऐक्टर्स भी दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *