व्यापार

एयर इंडिया ने अपने कर्मचारियों के लिए वीआरएस ऑफर 31 मई तक बढ़ाया

नई दिल्ली, 08 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। टाटा के स्वामित्व वाली एयर इंडिया ने सोमवार को अपने गैर-उड़ान कर्मचारियों के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की पेशकश को 31 मई तक बढ़ा दिया। पिछले साल जनवरी में एयरलाइन का नियंत्रण लेने के बाद समूह द्वारा यह इस तरह की तीसरी पेशकश है।

एयर इंडिया के अनुसार, 40 वर्ष या उससे अधिक की आयु प्राप्त करने वाले और एयरलाइनों में न्यूनतम पांच वर्ष की निरंतर सेवा पूरी करने वाले स्थायी सामान्य कैडर के अधिकारी इस प्रस्ताव के पात्र हैं। लिपिकीय और अकुशल श्रेणी के कर्मचारी भी पात्र होंगे जिन्होंने कम से कम पांच वर्ष की निरंतर सेवा पूरी कर ली हो।

सोमवार को जारी नोटिस के अनुसार, यह दिनांक 17 मार्च की संगठनात्मक घोषणा के संदर्भ में है। कृपया ध्यान दें कि उपरोक्त संगठनात्मक घोषणा के अनुसार सभी पात्र कर्मचारियों के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मई 2023 तक बढ़ा दी गई है। हालांकि, आवेदन की स्वीकृति और रिलीज की तारीख प्रबंधन के विवेक के अधीन रहेगी। किसी भी प्रश्न या चिंता के मामले में, कृपया स्पष्टीकरण के लिए मानव संसाधन प्रतिनिधियों से संपर्क करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *