व्यापार

लॉजिटेक ने आनंद लक्ष्मणन को इंडिया हेड नियुक्त किया

नई दिल्ली, 08 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। स्विट्जरलैंड स्थित टेक फर्म लॉजिटेक ने सोमवार को आनंद लक्ष्मणन को अपना इंडिया हेड नियुक्त करने की घोषणा की। कंपनी के अनुसार, लक्ष्मणन, जो दो साल से अधिक समय से लॉजिटेक का हिस्सा हैं, अब भारतीय बाजार में लॉजिटेक के संपूर्ण पोर्टफोलियो की देखरेख की भूमिका निभाएंगे, जिसमें बी2सी और बी2बी, व्यवसाय शामिल हैं। इससे पहले, उन्होंने लॉजिटेक इंडिया और दक्षिण पश्चिम एशिया के लिए बी2बी के प्रमुख के रूप में कार्य किया।

आनंद लक्ष्मणन ने एक बयान में कहा, भारत में बी2बी और बी2सी कारोबार का नेतृत्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं सहयोग, नवाचार और ग्राहक-केंद्रितता की शक्ति में विश्वास करता हूं। अपनी नई भूमिका में, मैं एक ऐसी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हूं जो रचनात्मकता को प्रोत्साहित करती है, हमारी टीम को सशक्त बनाती है और हमारे ग्राहकों और भागीदारों को मूल्य प्रदान करती है।

इसके अलावा, लक्ष्मणन क्षेत्र में लॉजिटेक की बिक्री और व्यापार विकास के प्रयासों का नेतृत्व करने, रणनीतिक पहल करने और विविध बाजार क्षेत्रों में लॉजिटेक की उपस्थिति का विस्तार करने की जिम्मेदारी भी संभालेंगे। लॉजिटेक ने कहा कि टीम प्रबंधन में अपने व्यापक अनुभव और व्यवसायों के निर्माण और विस्तार के लिए एक गहरी लगन के साथ, लक्ष्मणन लॉजिटेक की नेतृत्व टीम के लिए मूल्यवान विशेषज्ञता लाएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *