मनोरंजन

अक्षय-रितेश के बाद बॉबी देओल का पोस्टर हुआ रिलीज, केआरके ने कहा- भगवान भी नहीं बचा सकता

मुंबई, 26 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। दीपावली के मौके पर मल्टिस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज होगी। खबर है कि इस फिल्म को इस बार बड़े ही अलग तरीके से बनाया गया है। फिल्म में एक अनोखा एलिमेंट होगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, राणा डग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे, जॉनी लिवर और पूजा हेगड़े जैसे सितारे मुख्य भूमिका निभा रहे है। फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी हैं और इसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

हाल ही में इस फिल्म से कुछ स्टार्स के पोस्टर सामने आए है। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के पोस्टर सामने आने के बाद अब बॉबी देओल का पोस्टर भी सामने आ गया है। अब इस पोस्टर पर प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है। उन्होंने इस ट्वीट में बॉबी देओल पर निशाना साधा है। केआके ने अपने ट्वीट में लिखा- ये लो जी, अब तो बॉबी देओल का पोस्टर भी आ गया! अब तो हाउसफुल 4 को भगवान भी फ्लॉप होने से नहीं बचा सकता! आज के वक्त में बॉबी भाई किसी भी फिल्म को डिजास्टर करने का अचूक हथियार हैं! उनका यह ट्वीट सुर्खियों में है।

इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले तैयार किया गया है। यह फिल्म हाउसफुल की सीक्वेंस है। ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी बजट फिल्म होगी। सूत्रों के मुताबिक भूमि-तापसी की फिल्म सांड की आंख से भिड़ेगी अक्षय की हाउसफुल 4, दोनों फिल्मे दिवाली पर रिलीज होगी। दोनों अपने तरह की दमदार फिल्में हैं और दोनों का क्लैश होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *