मनोरंजन

तीन साल की हुई कपिल-गिन्नी की लाडली अनायरा, बर्थडे पार्टी की पिक्चर्स हुईं वायरल

मुंबई, 14 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा तीन साल की हो गईं हैं। उनके बर्थडे पर कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ ने ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बेटी अनायरा के तीन साल कंप्लीट करने के खास मौके पर कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शानदार पार्टी रखी थी। सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरों में जहां गिन्नी और अनायरा की सेम आउटफिट ने सभी का ध्यान खींचा वहीं अनायरा की अपने भाई त्रिशान के संग शानदार बॉन्डिंग भी देखने को मिली। दोनों किड्स की क्यूटनेस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि कपिल और गिन्नी ने बर्थडे पार्टी की जंगल थीम रखी थी। वहां मौजूद बच्चों ने पूरी पार्टी में खूब एंजाय किया और गिन्नी और कपिल भी बेटी के संग मस्ती करते दिखाई दिए। बाप-बेटी की इस क्यूट सी बॉन्डिंग ने हर किसी के दिल को जीत लिया।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर, 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। 10 दिसंबर, 2019 को गिन्नी और कपिल बेटी अनायरा और 1 फरवरी, 2021 को बेटे त्रिशान के माता-पिता बने। काम से फुर्सत मिलते ही कपिल शर्मा अपने बच्चों के संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *