मनोरंजन

अवॉर्ड फंक्शन में विक्की-कैट की केमिस्ट्री देख फैंस ने लुटाया प्यार

मुंबई, 14 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी कपल्स में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बेहद रोमाटिंक अंदाज में एक -दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह कपल हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ नजर आया।

तस्वीरों में विक्की ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं जबकि कैटरीना कैफ सिल्वर कलर के शिमरी गाउन में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। दोनों एक- दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान विक्की ने कैटरीना का हाथ कस कर पकड़ा हुआ है।

इस मौके पर विक्की ने कैट के अलावा कियारा आडवानी के साथ भी खूब पिक्चर क्लिक करवाईं। विक्की कियारा आडवाणी को भी भीड़ से बचाते हुए दिखाई दिए। दरअसल, दोनों की कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर फिल्म गोविंदा नाम मेरा जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर 16 दिसबंर को रिलीज होगी। इसी के चलते विक्की और कियारा ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए।

इस अवॉर्ड शो में कियारा को गोल्डन ब्यूटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। विक्की को ऑइकन ऑफ द ईयर और कैटरीना कैफ को उनके कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए ब्यूटी एंटरप्रेन्योर का अवॉर्ड मिला।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो विक्की कौशल फिल्म गोविंदा नाम मेरा के अलावा मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में तो कैटरीना कैफ फिल्म मेरी क्रिसमस और फिल्म टाइगर 3 में नजर आयेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *