मनोरंजन

इंडस्ट्री में पहचान बनाना कभी आसान नहीं होता : विजय वर्मा

मंबई, 31 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेता विजय वर्मा को हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक हो गया है और उन्होंने चटगांव, पिंक, गली बॉय, मिजार्पुर और अपनी नवीनतम रिलीज डालिर्ंग्स में अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरीं। बॉलीवुड अभिनेता का कहना है कि इंडस्ट्री में नाम बनाना आसान नहीं है और उन्हें अपने काम से खुद को साबित करना होता है।

उद्योग में बाधाओं का सामना करने के बारे में बात करते हुए, विजय ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, कई सारी बाधाएं आती हैं लेकिन अंतत: आप समझ सकते हैं कि यही बाधाएं आपके बढ़ने और आपकी जिंदगी की यात्रा का हिस्सा हैं। बेशक यह आसान नहीं है।

इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना या नाम बनाना आसान नहीं है और उन लोगों को सलाम जो सालों से ऐसा कर रहे हैं क्योंकि आपकी एक फिल्म या एक प्रदर्शन आपके बारे में पूरी राय तरह से बदल सकता है।

और मेरे जैसे गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आने वाले और बाहरी व्यक्ति के लिए अवसर प्राप्त करना भी आसान नहीं है। मुझे वास्तव में अपने काम के माध्यम से साबित करना था। मुझे बस अवसरों की उम्मीद थी और जब मुझे अवसर मिले तो मैंने पूरी लगन से काम किया।

36 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि यह उनका काम ही है जो उनके लिए बोलता है। उनका कहना है, मुझे लगता है कि अपने काम की वजह से ही मुझे और काम मिल रहा है और दर्शकों का प्यार ही वास्तव में मुझे एक ऐसी रोशनी में रखता है जो मेरे लिए भी आकांक्षी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *