मनोरंजन

श्वेता तिवारी की बेटी ने शेयर किया बाथरूम का वीडियो

मुंबई, 15 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड में एंट्री किए बिना ही वह सोशल मीडिया के जरिए इतनी पॉपुलर हैं कि अभी से उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वहीं, सोशल मीडिया को अच्छी तरह से मैनेज करने की कला में पलक माहिर हो चुकी हैं। दरअसल, हाल ही में वह एक बाथरूम वीडियो शेयर कर सुर्खियों में हैं। इस बाथरूम वीडियो में वह शीशे पर देखते हुए पोज करती नजर आ रही हैं।

पलक ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, इस पोज को उल्टा पुल्टा हेयर कहते हैं। पलक ने बताया कि यह वीडियो उनके बाथरूम की है। इस वीडियो पर फैन्स पलक की काफी तारीफ कर रहे है। इसमें कुछ लोगों को उनके बाल अच्छे लग रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे हैं, जो उनके ऐब्स पर फिदा है।

बता दें कि पहले आ रही खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि वह तारे जमीन पर स्टार दर्शील सफारी के साथ डेब्यू करेंगी। ये दोनों सितारे फिल्म क्विकी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले थे, लेकिन पलक की पढ़ाई के चलते उन्होंने इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली। वहीं, अभी कुछ दिनों पहले पलक सौतेले पिता अभिनव कोहली पर यौन शोषण के मामले के चलते सुर्खियों में थीं। पलक की मां श्वेता तिवारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि अभिनव ने पलक को अश्लील तस्वीर दिखाई और कई बार भद्दे कमेंट भी कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *