देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

खटीमा में कार के नहर में गिरने से तीन बच्चों समेत पांच की मौत

नैनीताल, 26 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जनपद के खटीमा में गुरुवार देर रात को एक कार के शारदा नहर में गिरने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी।
चंपावत पुलिस के अनुसार घटना देर रात को लोहियाहेड के पास घटी है। बताया जा रहा है कि मृतका द्रोपदी खटीमा के चकरपुर अंजनिया स्थित अपने भाई के घर से वापस अपने निवास पर लौट रही थी। मृतका के साथ भाई मोहन चंद्र केे दो बच्चे भी थे। इसी दौरान कार लोहिया हेड पावर चैनल के पास शारदा नहर में गिर गयी। काफी देर तक जब द्रोपदी का मोबाइल बंद मिला तो परिजनों ने उनकी ढूंढ खोज की।
खटीमा पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंची और कार को बाहर निकाला गया। तब तक पांचों की मौत हो चुकी थी। मृतकों में द्रोपदी के अलावा चालक मोहन सिंह धामी, द्रोपदी की बेटी ज्योति व भाई के बच्चे दीपिका व सोनू शामिल हैं।
पुलिस ने सभी को पहले पास के ही एक निजी अस्पताल में पहंुचाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। चिकित्सकों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) ने बताया कि जिस स्थान पर दुर्घटना घटी है वहां पर मार्ग बेहद संकरा है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी की जांच भी की गयी तो कोई सुराग हाथ नहीं लगे। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *