मनोरंजन

83 में देव डी अभिनेता अंजुम बत्रा का रील फैन मोमेंट दिखा

मुंबई, 23 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। देव डी अभिनेता अंजुम बत्रा कबीर खान की बहुप्रतीक्षित क्रिकेट ड्रामा, 83 में एक उत्साही क्रिकेट प्रशंसक की भूमिका निभा रहे हैं। वह कहते है कि फिल्म क्रिकेट प्रशंसकों और देशभक्तों दोनों के लिए स्पेशल होगी।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, बत्रा ने कहा कि मेरा चरित्र कुलवंत सिंह तूर का है, जो पंजाब का एक प्रवासी है। वह एक अंग्रेज के लिए मैकेनिक का काम करता है। वह क्रिकेट मैच देखने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है और चाहता है कि भारत विश्व कप जीत ले।

लव शव ते चिकन खुराना (83 के सह-कलाकार साकिब सलीम की बहन, हमरा कुरैशी के साथ) और नमस्ते इंग्लैंड जैसी फिल्मों में अभिनय करने के बाद, अंजुम ने 83 पर अपनी पेशेवर उम्मीदें टिका रही हैं। उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि दर्शक कुलवंत से जुड़ेंगे, क्योंकि भारत क्रिकेट प्रशंसकों का देश है।

उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि दर्शक मेरे चरित्र को पसंद करेंगे क्योंकि वह वास्तविक भावनाओं के साथ एक वास्तविक जीवन का चरित्र है। मैंने क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया और कोड रेड जैसी अपराध श्रृंखला के लिए वास्तविक जीवन के किरदार निभाए हैं। 83 की शूटिंग पूरी तरह से अलग अनुभव था क्योंकि यह देशभक्ति से भरी फिल्म थी। जब मैं इसकी शूटिंग कर रहा था, तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *